अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न: परिवहन के लिए कितना समय लगता है?
इसमें लगभग 10-15 दिन लगते हैं। हमारे सभी वस्तुओं को विदेशी डिस्काउंट स्टोर से आयात किया जाता है, और अंतर्राष्ट्रीय परिवहन कुछ दिनों तक ले जाता है।
प्रश्न: क्या मैं अपना पैकेज प्रेषक को वापस कर सकता हूँ?
ए 'रिटर्न प्रेषक' एक अधिकृत वापसी पद्धति नहीं है। कोई शिपिंग लागत ग्राहकों द्वारा वहन की जाएगी। पार्सल को प्रीपेड होना चाहिए, हम डिलीवरी पर नकदी स्वीकार नहीं करते हैं। हम अनुशंसा करते हैं कि शिपमेंट वापस करने के लिए आप प्रीमियम पार्सल या प्राथमिकता मेल का उपयोग करें।
प्रश्न: माल की वापसी या विनिमय करने के लिए मुझे कितना समय चाहिए?
ए: यदि आप खरीदे गए उत्पाद से संतुष्ट नहीं हैं, तो आप रिफंड या एक्सचेंज के लिए 15 दिनों के भीतर अधिकांश उत्पादों को उनके मूल और अजीब स्थिति में लौटा सकते हैं। (फ्रेट और हैंडलिंग शुल्क गैर-वापसीयोग्य हैं) कृपया ध्यान दें कि हमें आपकी मूल बिक्री की तारीख के 15 दिनों के भीतर आपकी वापसी प्राप्त होनी चाहिए। आइटम को उनकी मूल स्थिति में वापस करना होगा।
प्रश्न: क्या किसी भी आइटम को वापस करना संभव है?
हां। उत्कीर्णन, निजीकरण, फोटो, मोनोग्राम, नाम और प्रारंभिक और निकासी आइटम गैर-वापसी योग्य या विनिमेय हैं
प्रश्न: मेरी वापसी या विनिमय के लिए कितना समय लगता है?
रिटर्न की वापसी या विनिमय की प्राप्ति के 10 कार्य दिवसों के भीतर रिफंड पर कार्रवाई की जाएगी।
प्रश्न: क्या आपके पास एक वास्तविक दुकान है, क्या मैं यात्रा करने के लिए आ सकता हूं?
ए: नहीं, हम सिर्फ एक ऑनलाइन स्टोर हैं यदि आप सामान लौटाना या विनिमय करना चाहते हैं, तो आपको इसे वापस मेल द्वारा भेजना होगा।
प्रश्न: क्या मुझे मुफ्त उपहार वापस करने हैं?
ए: नि: शुल्क उपहार आपके आदेशों की कुल संख्या पर आधारित हैं। यदि आपकी वापसी आवश्यक न्यूनतम से कम है, तो आप एक मुफ्त उपहार के हकदार नहीं होंगे। यदि आप उपहार रखने का फैसला करते हैं, तो आपको उपहार के मूल्य का शुल्क लिया जाएगा।
प्रश्न: यह 15 दिन हो गया है क्या मैं रिफंड या रिडेम्पशन के लिए अपना आइटम वापस भेज सकता हूं?
ए खरीद के दिनांक से 15 दिनों के अंदर लौटाए गए सामान प्राधिकरण के बिना स्वीकार नहीं किए जा सकते हैं। यदि आदेश आपके पास वापस भेज दिया गया है और आप रिटर्न अस्वीकार करने का विकल्प चुनते हैं, तो ईव की व्यसन को रिफंड को अस्वीकार करने, सामान को समाप्त करने और अतिरिक्त शिपिंग शुल्क इकट्ठा करने का अधिकार सुरक्षित है। स्वीकार्य समय के बाद स्वीकार किए गए रिटर्न केवल रिडेम्पशन पर लागू होते हैं।
प्रश्न: क्या मुझे अपनी वापसी के लिए भुगतान करना पड़ता है?
ए: हाँ, ग्राहक एवेस लत को वापस आइटम शिपिंग की लागत के लिए जिम्मेदार है। यदि आपका आइटम क्षतिग्रस्त या क्षतिग्रस्त हो गया है, तो वापसी या विनिमय के लिए ग्राहक सेवा को कॉल करें।
प्रश्न: यदि मैं इनवॉइस / वापसी एक्सचेंज फॉर्म खो चुका हूं तो क्या होगा?
ए: कृपया ग्राहक सेवा कॉल करें ताकि हम आपको एक चालान ईमेल कर सकें। इनवॉइस प्रिंट करें, आप अपना रिटर्न / एक्सचेंज वापस भेजने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं।
प्रश्न: यदि मेरे लेन-देन में मेरे सभी मूल्य अंतर हैं, तो क्या होगा?
ए: यदि आपका रूपांतरण मूल्य मूल माल वस्तु की कीमत से कम है, तो हम आपको मूल भुगतान विधि में अंतर देंगे। यदि आपका रूपांतरण मूल्य आपके द्वारा आदेशित मूल आइटम की कीमत से अधिक है, तो आपको भुगतान विधि (क्रेडिट कार्ड नंबर और समाप्ति की तारीख, चेक या मनी ऑर्डर) शामिल करना होगा।
प्रश्न: मुझे कैसे पता चलेगा कि विनिमय परियोजना कब भेज दी जाएगी?
ए: आपके एक्सचेंज का अनुरोध पूर्ण होने के बाद, ईमेल को आपके ईमेल पते पर भेजा जाएगा।
प्रश्न: मेरी धनवापसी कैसे जारी की जाएगी?
ए: आपकी धनवापसी मूल रूप से खरीद के लिए जमा की जाने वाली भुगतान विधि के साथ जारी की जाएगी।
प्रश्न: मैंने शिपिंग शुल्क क्यों वापस किया?
ए: कोई भी आदेश जो निःशुल्क शिपिंग भेजता है और रिफंड देता है और / या एक्सचेंज को शिप और एक्सचेंज किए जाने की आवश्यकता होगी। यदि आपका ऑर्डर कुल निशुल्क शिपिंग थ्रेशोल्ड से नीचे आता है, तो आपको आपके ऑर्डर कुल के साथ प्राप्त शिपिंग स्तर के लिए सही राशि मिलेगी।
प्रश्न: मैं विभिन्न ऑर्डर से कई मदों को वापस लौटाता हूं। मेरी धनवापसी एक साथ क्यों नहीं दिखाई देती?
ए: विभिन्न ऑर्डर के लिए रिटर्न अलग से संसाधित होते हैं क्योंकि उनमें से प्रत्येक के पास एक अलग ऑर्डर नंबर होता है। जब आपके धनवापसी संसाधित होते हैं, तो आप उन्हें आपके कार्ड स्टेटमेंट पर दिखाई देंगे।